रूसी पेट्रोल पंप ने बिकनी पहन के आने पर दिया ऑफर, बिकनी पहन के आये पुरुष

ख़बर शेयर करें
रूस के एक पेट्रोल पंप ने बिकनी पहन के आने पर दिया फ्री में गैस टैंक भरने का ऑफर, पुरुष पहन कर आ गए बिकनी।

मुख्य बिंदु-

  • यूनिक मार्केटिंग स्ट्रेटेजी के तहत, एक स्टेशन ने फ्री फ्यूल का ऑप्शन दिया। जो बिकनी पहन कर आएगा उसको फ्री में फ्यूल मिलेगा।
  •  मालिकों को सरप्राइज करते हुए कई पुरुषों ने इस अधूरी ख़बर का फायदा उठाया और बिकनी पहन कर पहुंच गए।

वाहनों के लिए मुफ्त फ्यूल केवल स्वप्न में ही सम्भव है, चाहे किसी देश की आर्थिक स्थिति कितनी भी मजबूत क्यों न हो। फ्री गैस टैंक भरना किसी के लिए ज़्यादा समय तक सम्भव नही है वो फिर चाहे सरकार हो या फिर प्राइवेट कंपनी।

पर जब बात प्रचार की आती है या फिर अद्वितीय मार्केटिंग स्ट्रेटजी की आती है तो कुछ कंपनियां ग्राहकों को लुभाने हेतु अजीबोगरीब ऑफर लाती रहती हैं। यही हुआ रूस के सामरा में। रूस के सामरा में ओलवी गैस स्टेशन में ऐसा ही एक ऑफर आया पर इसने अलग ही मोड़ ले लिया जो सोचा भी नही जा सकता था।

Russian petrol pump offers free fuel, men in bikni took advantage
Photo Credit-Twitter Via TimesNow News
ये भी पढ़ें -  ताजा वनडे रैंकिंग जारी: कोहली टॉप पर बरकरार, रोहित शर्मा 18 अंक पीछे


क्या था ऑफर

अद्वितीय मार्केटिंग स्ट्रेटेजी के तहत, ओलवी स्टेशन ने एक ऑफर दिया कि जो बिकनी में आएगा, हम उसका फ्री में गैस टैंक भर देंगे। और ऑफर में कोई भी ऐसी शर्त नही थी कि ये ऑफर पुरुषों के लिए है या फिर स्त्रियों के लिए।

अधूरे ऑफर की वजह से लूप होल का फायदा उठाते हुए कुछ पुरुषों ने मालिकों को आश्चर्यचकित कर दिया। और पुरुष ही बिकनी पहनकर आ पहुंचें। कुछ ने तो एक कदम आगे बढ़कर रंग बिरंगी बिकनी के मैचिंग की हील भी पहन कर आ गए। 

कैसे सबको पता लगी ख़बर और फिर कंपनी ने क्या किया

और फिर बिकनी पहन कर गैस टैंक भरवाते हुए एक आदमी की फ़ोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गयी। जो सोचा न गया हो वैसा हो गया, ऐसे में मालिकों को ऑफर को लिमिटेड करना पड़ा और उसका समय घटाकर 3 घण्टे कर दिया। पर लोकल और सोशल मीडिया का अटेंशन पाने के लिए इतना ही बहुत था।


ऐसी मार्केटिंग स्ट्रेटजी की वजह से स्टेशन को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। पर बिकनी पहने हुए आदमी की वजह से यह एक यादगार दिन बन गया।

पहले भी हो चुका है ऐसा स्टंट

संसार की नज़रों में ऐसा स्टंट भले ही पहली बार कैद हुआ हो। लेकिन ऐसा पहले भी हो चुका है। कुछ समय पहले ही यूक्रेन में ऐसा ही एक ऑफर आया था जिसमे वो जेंडर मेंशन करना भूल गए थे। और बहुत से आदमी बिकनी पहनकर पहुंच गए थे।



Facebook Comments

Leave a Comment